*🍽️ Food & Dining – Beginner Friendly*
- I am hungry.
➤ मुझे भूख लगी है।
- I am thirsty.
➤ मुझे प्यास लगी है।
- Let's eat.
➤ चलो खाना खाते हैं।
- The food is delicious.
➤ खाना बहुत स्वादिष्ट है।
- I like this food.
➤ मुझे यह खाना पसंद है।
- I don't like spicy food.
➤ मुझे मसालेदार खाना पसंद नहीं है।
- Can I have some water?
➤ क्या मुझे थोड़ा पानी मिल सकता है?
- Please give me a glass of water.
➤ कृपया मुझे एक गिलास पानी दीजिए।
- I am full.
➤ मेरा पेट भर गया है।
- Please serve the food.
➤ कृपया खाना परोसिए।
- What would you like to eat?
➤ आप क्या खाना चाहेंगे?
- This is very tasty.
➤ यह बहुत स्वादिष्ट है।
- Enjoy your meal.
➤ अपने भोजन का आनंद लीजिए।
- Thank you for the food. 🩷
➤ भोजन के लिए धन्यवाद।
- Let's have tea.
➤ चलो चाय पीते हैं।